25वीं सालगिरह पर शाहरुख़ खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' को ट्विटर पर मिला स्पेशल इमोजी, यशराज ने फिर से रिलीज किया फिल्म का ट्रेलर 

By  
on  

'अगर वो तुमसे प्यार करती है तो एक बार पलट कर जरूर देखेगी', 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' में काजोल के लिए शाहरुख़ खान का यह डायलॉग हर जनरेशन में प्यार करनेवाले पर फिट बैठता है. 

आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म शाहरुख़ और काजोल राज और सिमरन का किरदार बड़ी शिद्दत से निभाते है. मुंबई के मराठा मंदिर में 1274 वीक रन का इतिहास रचा है. हिंदी सिनेमा में कोई फिल्म इतने लंबे समय तक नहीं चली है. 

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के 25 साल पूरा होने पर काजोल यानी सिमरन ने शेयर की फिल्म की अनसीन BTS फुटेज

आज फिल्म ने 25 साल पूरे कर लिए है. यशराज फिल्म ने फिर से फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है. ट्रेलर रिलीज कर मेकर्स एक बार फिर से ऑडियंस को राज और सिमरन की उन हसीन यादों में ले गए, जिसे हर कोई जीना चाहता है. 

 

दूसरी तरफ दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की सिल्वर जुबली पर, फिल्म को ट्विटर पर एक विशेष इमोजी मिली. इमोजी एक काउबेल का है, जो फिल्म की कहानी में नायक के रोमांस का एक टोकन बन गया है और फिल्म के साथ जुड़ा हुआ है. 

दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे में स्वर्गीय अमरीश पूरी, परमीत सेठी, मंदिरा बेदी, अनुपम खेर, सतीश शाह, फरीदा जलाल, पूजा रूपारेल मुख्य किरदार में थे. 

Recommended

Loading...
Share