अभिषेक बच्चन ने कोलकाता में शुरु की थ्रिलर फिल्म 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग, वायरल तस्वीरों में एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल

By  
on  

हाल ही में अनुराग बसु की फिल्म ‘लूडो’ में अपने किरदार के लिए खूब तारीफें बटोर चुके अभिषेक बच्चन ने फिर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया. लेकिन ये धमाल अभिषेक की फिल्म ‘लूडो’ के लिए नहीं बल्कि एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' को लेकर है. फिल्म के सेट से अभिषेक बच्चन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है. इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन को पहचान पाना बेहद मुश्किल है. 

बॉब बिस्वास साल 2012 में रिलीज हुई विद्या बालन की फिल्म 'कहानी' एक किरदार रहा है, जिस पर अब एक पूरी फिल्म बन रही है और अभिषेक बच्चन फिल्म का टाइटल रोल कर रहे हैं. फिल्म 'बॉब बिस्वास' को सुजॉय घोष की बेटी दिव्या अन्नपूर्णा घोष निर्देशित कर रही हैं जिसमें अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह लीड रोल में है. कई फैन क्लबों ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. अभिषेक के फैंस इस तस्वीर को अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे है. अभिषेक के लुक की बात करें तो अभिषेक ने एक तरफ से मांग निकाल कर बाल झाड़े हैं और मोटे फ्रेम का चश्मा पहना हुआ है. नीले रंग की शर्ट और ग्रे पैंट में वो अपने लुक में काफी इम्प्रेशिव लग रहे है. 

Recommended Read: Ludo Review: अभिषेक बच्चन, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव और आदित्य रॉय कपूर ने औसत दर्जे की स्किप्ट को अपनी एक्टिंग से दी धार

बता दें कि, हिंदी सिनेमा के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक सुजॉय घोष फिल्म 'कहानी' में दिखाए गए किरदार 'बॉब बिस्वास' पर ये फिल्म बनाने के लिए तैयार हुए तो इसके लिए उन्हें 'कहानी' के निर्माता जयंतीलाल गडा से अनुमति लेनी पड़ी थी. और यह अनुमति सुजॉय घोष को इतनी आसानी से नहीं मिली. फिल्म 'बॉब बिस्वास' को सुजॉय घोष के साथ हिंदी सिनेमा के किंग शाहरुख खान मिलकर बना रहे हैं. जब जयंतीलाल से इस किरदार की अनुमति लेने की बारी आई तब यहां पर सुजॉय के काम शाहरुख ही आए. उन्होंने अपने पुराने संबंधों का इस्तेमाल करते हुए जयंतीलाल से बॉब बिस्वास के किरदार पर फिल्म बनाने की अनुमति ले ली थी. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share