एक्टर-भाजपा सांसद सनी देओल को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

By  
on  

एक्टर पॉलीटिशियन सनी देओल को कोरोना पॉजिटिव टेस्ट किया गया है. गुरदासपुर के बीजेपी सांसद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को शेयर किया है और साथ में अपने संपर्क में आए सभी लोगों को भी अपना टेस्ट करवाने के लिए कहा है. सनी फिलहाल कुल्लू जिले में हैं. बात दें कि एक्टर ने हाल ही में मुंबई में कंधे की सर्जरी कराई थी, जिसके बाद वह आराम करने के लिए कुल्लू जिले के मनाली के पास अपने एक फार्महाउस में रह रहे थे. खबरों के मुताबिक, सनी और उनके दोस्त मुंबई के लिए रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन मंगलवार को उनका COVID टेस्ट पॉजिटिव पाया गया.

ट्वीट करते हुए सनी ने लिखा है, "मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं."

(यह भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम दिव्या भटनागर को हुआ कोरोना, वेंटीलेटर पर हैं एक्ट्रेस)

बता दें कि हाल ही में सनी देओल ने अपनी फिल्म 'अपने' के सीक्वल की घोषणा करते हुए पोस्ट में लिखा था "बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे. खुशनसीब हूं कि पापा, भाई और बेटे के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. फिल्म अपने-2 दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी."

(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share