राजा रवि वर्मा के साथ आर्ट एक्जीबिशन में दिखेगी सलमान खान की पेंटिंग, अभिनेता ने जाहिर की ख़ुशी 

By  
on  

अभिनय और गायन के छेत्र में अपनी कला का प्रदर्शन करने के बाद अब सलमान खान अपना आर्टिस्टिक हुनर दिखाने के लिए तैयार है. सलमान की पेंटिंग जिसे 'इम्मोर्टल्स' कहा जाता है, उसे बेंगलुरु के आर्ट एग्जीबिशन में लगाई जाएगी. अपनी कला को राजा रवि वर्मा, अबनिंद्रनाथ टैगोर और वीएस गायतोंडे जैसे दिग्गज कलाकारों के काम के साथ प्रदर्शित होते देख अभिनेता 'अजीब, शर्मिंदा और अभी तक प्रसन्न' हैं.

इंस्टाग्राम पर सलमान ने पोस्ट शेयर करते हुए अपनी फीलिंग जाहिर की. सलमान ने लिखा- अजीब, नर्वस, सम्मानित और प्रसन्न महसूस कर रहा हूं. मेरा काम इतने बड़े आर्टिस्ट जैसे राजा रवि वर्मा, अबीनिंद्रनाथ टैगोर और वी एस गायतोंडे के साथ डिस्प्ले होगा. इस सम्मान के लिए थैंक्यू.#AGPWorld.  सलमान की यह पेंटिंग पेंटिंग मदर टेरेसा पर बेस्ड है और सलमान खान ने इस पर साइन भी किया है. 

'टाइगर 3' की शूटिंग से पहले यशराज फिल्म्स में रखी गयी पूजा, स्टारकास्ट सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाश्मी हुए शामिल 

 

सलमान की बकेट लिस्ट में कई फिल्में है. उनकी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' इस साल ईद पर रिलीज होग. फिल्म के लिए दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. हाल ही में दिशा और रणदीप हुडा बिग बॉस 14 में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे. 

प्रभु देवा ने इसका निर्देशन किया है. वहीं सलमान 'टाइगर 3' को लेकर भी चर्चा में हैं. कल यशराज स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग से पहले पूजा रखी गयी, जिसमें कैटरीना, सलमान और इमरान पहुंचे थे. इसके अलावा वो कभी ईद कभी दिवाली में भी दिखेंगे. साथ ही वो शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियो करते भी नजर आएंगे.  

 

(Source: Instagram)
 

Recommended

Loading...
Share