Covid 19 से लड़ते हुए ऐसी हो गयी थी मनोज वाजपेयी की हालत, कहा- 'हमारी स्थिति खराब हो रही थी'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार मनोज वाजपेयी को हाल ही एक शूटिंग के दौरान COVID-19 पॉजिटिव टेस्ट किया गया था. ऐसे में अब, एक्टर ने खुलासा किया है कि उनके ठीक होने की राह इतनी आसान नहीं थी बल्कि दर्दनाक थी. मनोज ने साझा किया कि वह वह कनु बहल द्वारा निर्देशित डिस्पैच की शूटिंग कर रहे थे और उनकी पत्नी और बेटी दोनों ने उनके साथ लक्षण दिखाई दिए थे. नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर ने खुलासा किया कि वह अपने क्वारंटाइन टाइम के दौरान स्क्रिप्ट पढ़ रहे थे.

मनोज ने एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा है, "मैं एक शूटिंग के बीच में था, कनु बहल द्वारा निर्देशित डिस्पैच जब हम में से कुछ ने लक्षण दिखाए. यह एक कठिन सफर है. मैंने इन्फेक्शन घर लाया, मैं और में पत्नी में सभी लक्षण थे, हम अपनी 10 साल की बेटी की रक्षा करते हुए काफी स्पष्ट थे. हमारी हालत बिगड़ रही थी, मुझे कहना होगा कि हम ठीक हो रहे हैं."

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: अवॉर्ड्स में 'सोनचिरैया' को उसका ड्यू नहीं मिला, मेरी फिल्मोग्राफी में सबसे इम्पोर्टेन्ट फिल्म थी- मनोज बाजपेयी)

अपने क्वारंटाइन गतिविधियों पर, बाजपेयी ने खुलासा किया, "मैंने कुछ शो और फ़िल्में भी देखीं. यह एक एक्टर का जीवन है. हमारी बेटी को बहुत समय चाहिए. ज्यादातर हम सभी अलग-अलग कमरों में थे, जो दूर से ही बातें करते थे. अब वह बहुत सारा प्ले टाइम चाहिए, दूर से बातचीत करते हुए.अब वह बहुत सारा प्ले टाइम चाहतीहै , ऑनलाइन होम वर्क के दौरान वह हमें पास बैठाना चाहती है. हम निश्चित रूप से दूरी पर हैं. यह एक मिक्स्ड बैग रहा है."

इस बीच, काम के मोर्चे पर, मनोज आखिरी बार ZEE5 ओरिजिनल फिल्म साइलेंस ... कैन यू हियर इट में नजर आए थे. इसमें उनके साथ अर्जुन माथुर और प्राची देसाई भी लीड रोल में नजर आये थे.

(Source: Hindustan Times)

Recommended

Loading...
Share