'गर्ल नेक्स्ट डोर' के लिए प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर मिनिषा लांबा ने किया रियेक्ट, बताया- 'बकवास' 

By  
on  

पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस मिनिषा लांबा अपने तलाक, रिलेशनशिप, बॉलीवुड में कास्टिंग काउच जैसे विषयों पर बात करने के कारण चर्चा में है. मिनिषा लांबा जो अपने गर्ल-नेक्स्ट-डोर लुक्स के लिए जानी जाती थीं, उन्होनें अब उस लुक को मैंटेन रखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी पर बात की है. एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी करने की अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.
 
आरजे सिद्धार्थ कनन के साथ एक इंटरव्यू में मिनिषा ने कहा, 'नहीं, बिल्कुल भी नहीं. गर्ल्स नेक्स्ट डोर लुक के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराना.. मुझे लगता है ये बकवास है...लेकिन मैं कहूंगी, नहीं..'

मिनिषा लांबा ने याद किया कास्टिंग काउच का अनुभव, कहा- 'रात को खाने पर बुलाते थे फिल्म मेकर्स'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

 

क्या अफवाहें उन्हें परेशान करती है, इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- देखिए, एक एक्टर के तौर पर आपको इन सबकी आदत होती हैं. ऐसा तो पहली बार हो नहीं रहा है कि लोगों को पता ही न हो, अफवाहें तो हमेशा से चलती आ रही हैं. अगर आप इस फील्ड में हैं, तो आपको मोटी चमड़ी का होना पड़ता है. 

मिनिषा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. 2005 में वो  जिमि शेरगिल के साथ फिल्म 'यहां' में नजर आयी थी. फिल्म को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया था और यह मिनिषा की डेब्यू फिल्म थी. वह रणबीर के साथ 'बचना ए हसीनो' में भी नजर आ चुकी हैं. 

Recommended

Loading...
Share