PeepingMoon Exclusive: एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के साथ शादी की प्लानिंग पर कहा- 'हम एक दूसरे से प्यार करते हैं और एक ही दिशा में देख रहे हैं'

By  
on  

बिग बॉस 14 के घर के अंदर इजाज खान और पवित्रा पुनिया का रिश्ता खट्टा - मीठा था. लेकिन बीतते समय के साथ दोनों की नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों अब खुलकर एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार करना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए इजाज ने घर के अंदर कहा था, वह पवित्रा से प्यार करते हैं और अपनी बाकी की जिंदगी उनके साथ बिताना चाहते हैं.

ऐसे में अब PeepingMoon को दिए अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में, एजाज जो घर से फिलहाल काम की वजह से बाहर हैं, ने पवित्रा के साथ अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की है.उन्होंने कहा, "हमने साथ में समय बिताया है. मैं उसके पिता से मिला और वह मेरे भाई से मिली. हम एक-दूसरे के साथ बहुत ईमानदार हैं और मैं बहुत हैप्पी स्पेस में हूं. हमने बहुत सी चीजों के बारे में बात की है. हमारे अपने अतीत हैं. मैं बस इतना कह सकता हूं कि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं और हम एक ही दिशा में देख रहे हैं."

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: बाहर आने के बाद एजाज खान ने फैंस के लिए शेयर किया वीडियो मैसेज, 'कहा मैं वापस आना चाहता हूं' )

घरवालों द्वारा उनके बॉन्ड को नकली होने के दावे के बारे में, एक्टर ने कहा, "हमने घर के अंदर एक-दूसरे की मौजूदगी में सांस ली, लेकिन घरवालों ने हमें 24 घंटे तक नहीं देखा. जिंतना हम एक दूसरे को समझते हैं और जो बॉन्ड शेयर करते हैं, वह उन्हें पता नहीं है. एक कनेक्शन था. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोगों ने सोचा कि यह नकली था या एक रणनीति थी.  मैं उस तरह का व्यक्ति नहीं हूं जो किसी रियलिटी शो में होने के लिए किसी के दिल के साथ खेलेगा, न ही वह ऐसी है."

हाल ही में बिग बॉस 14 में, पावित्रा पुनिया ने एजाज से मिलने के लिए घर से बाहर होने के बाद एंट्री ली थी. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे की अपनी फीलिंग्स शेयर की. अपने प्यार भरे पल के लिए वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड भी हुए थे. 

Recommended

Loading...
Share