कोरोना ने ली हॉलीवुड फिल्म 'Jaws' की स्टार एक्ट्रेस ली फियेरो की जान, 91 साल की उम्र में हुआ निधन

By  
on  

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में जारी हैं. वायरस के संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं. पुर दुनिया इस महामारी से जूझ रही है. पिछले कुछ समय में दुनिया भर में हाहाकार मचाने वाले इस वायरस से कई हॉलीवुड सितारे प्रभावित हो चुके हैं. अब खबर आ रही है कि कोरोना की वजह से स्टार एक्ट्रेस ली फियेरो का निधन हो गया हैं. ली फियेरो  ने 91 साल की उम्र में अंतिम सास ली. 

फिल्म 'JAWS' में ली फियरो ने मिसेज़ किंटनर की भूमिका निभाई थी. 1975 में स्टीवन स्पीलबर्ग की ब्लॉकबस्टर फिल्म सीरीज़ 'JAWS' में ली फियेरो ने मिसेज़ किंटनर की भूमिका निभाई थी. आइलैंड थियेटर वर्कशॉप के बोर्ड प्रेसिडेंट केविन रेयॉन ने ली फियेरो के निधन की जानकारी दी. ली फियेरो ने अपनी ज़िंदगी के महत्वपूर्ण 25 साल आईलैंड थियेटर वर्कशॉप में बतौर डायरेक्टर और मेंटर बिताए. 

Recommended Read: कोरोनावायरस की वजह से फिल्म 'Star Wars' के एक्टर एंड्रू जैक की मौत, 76 की उम्र में ली अंतिम सांस

बता दें, 1975 में आई फिल्म सीरीज़ फियेरो ने उस दुखियारी मां का किरदार निभाया था जिसका एक जवान बेटा एलेक्स किंटनर अमेटी आईलैंड के समुद्र में एक किलर शार्क का शिकार हो जाता है. इसी फिल्म का एक सीन बहुत  यादगार माना जाता है जिसमें अपने बेटे की मौत से ग़मज़दा मां एमिटी आईलैंड के पुलिस चीफ को एक ज़ोरदार थप्पड़ जड़ देती हैं. फियरो ने 1987 में JAWS की दूसरी सीरीज़ में भी बतौर मिसेज़ किंटनर निभाई थी. इस सीरीज़ का नाम JAWS- THE REVENGE था.

वहीं बता दे कि, ली फियेरो से पहले हॉलीवुड फिल्म 'स्टार वार्स' के एक्टर एंड्रयू जैक की भी 78 साल में कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई थी. 

Recommended

Loading...
Share