PeepingMoon Exclusive: गौतम रोडे ने की 'स्टेट ऑफ सीज' से OTT डेब्यू करने पर बात, कहा- 'करियर की शुरुआत से प्ले करना चाहता था फौजी का किरदार'

By  
on  

एक्टर गौतम रोडे ने बॉलीवुड में अपनी शानदार एंट्री 'अनर्थ' (2002) से की थी, जिसके बाद उन्हें यू, बौंसी एंड मी', 'अज्ञात' और 'अक्सर 2' जैसी फिल्मों में अपनी कमाल की एक्टिंग से सभी का दिल जीता था. अब एक्टर ने OTT की दुनिया में 'स्टेट ऑफ सीज' फिल्म से अपना डिजिटल डेब्यू किया है. ऐसे में PeepingMoon.com से की गयी खास बातचीत में एक्टर ने फिल्म करने के पीछे की वजह से लेकर कास्ट संग अपनी बॉन्डिंग और नेक्स्ट डिजिटल प्रोजेक्ट पर भी रोशनी डाली है.

अपनी OTT डेब्यू फिल्म के लिए किस तरह से आपने, स्टेट ऑफ सीज़ को चुना? 

जब से मैंने अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था, तब से हमेशा से सोचा था कि फौजी का करैक्टर प्ले करना है. तो जब यह फिल्म आई मेरे पास, जब यह किरदार प्ले करने के लिए आया तो इट्स माय ऑनर की मैं समर के किरदार को निभाऊं. तो जब से एक्टिंग शुरू की थी तब यह विश लिस्ट में था, जो कि अब जाकर पूरी हुई है.

(शादी के बाद पहली बार पर्दे पर साथ दिखेंगे गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी, ज़ी म्यूज़िक के अपकमिंग सिंगल में करते दिखेंगे रोमांस)

अक्षय खन्ना के साथ काम करने का अनुभव आपका कैसा रहा?

 उनके साथ काम करने का अनुभव ठीक रहा लेकिन विवेक (दहिया) मेरा एक अच्छा दोस्त बन गया. और कर्नल सेन ने हमें बहुत गाइड किया, वह एक रिटायर्ड कर्नल हैं जो कि सेट पर थे हमारे साथ. उन्होंने बहुत गाइड करके बताया कि एक फौजी को कैसा होना चाहिए. कैसे एक फौजी व्यवहार करता है कैसे दौड़ता है कैसे शूट करता है, तो यह सारा उन्होंने सिखाया. तो मैं इस प्रोजेक्ट से जुड़ कर बहुत खुश हूं.

OTT जाइंट MX player के साथ आप अपना नेक्स्ट प्रोजेक्ट करने वाले हैं, तो कैसा होने वाला है यह प्रोजेक्ट और आपका इसमें किरदार?

 इसके बारे में मैं आपको तब ही बता पाऊंगा, लेकिन यह बहुत ही इंटरेस्टिंग रोल है, और एक बार फिर एक ऐसा रोल है जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है. मतलब इसमें आपको काफी शेड्स देखने को मिलेंगे, जो कैरेक्टर मैं प्ले करने जा रहा हूं उसमें. लेकिन बहुत ही इंटरेस्टिंग सफर रहा, इसे सौमिक सेन डायरेक्ट कर रही हैं, सौमिक सेन ने ही उसे लिखा और डायरेक्ट किया हुआ भी है. और इसके साथ ज़ूम पहली बार डिजिटल सीरीज में उतर रहा है.

Recommended

Loading...
Share