डीजे ड्वेन ब्रावो ने अपने सिंगल 'छमिया' सॉन्ग के रिलीज से पहले ' In Conversation with Mark Manuel' में की खास बातचीत, देखें वीडियो

By  
on  

जाने माने वेस्टइंडीज क्रिकेट खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने भारतीय कोरियोग्राफर शक्ति मोहन के साथ अपने नए सिंगल 'द छमिया सॉन्ग' के लिए सहयोग किया है. वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर से डीजे बने ड्वेन आज कल भारत में हैं अपने इस सॉन्ग के लिए. ऐसे में PeepingMoon.com को दिए अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उन्होंने क्या कहा है, चलिए आपको बतातें हैं.

Conversation with Mark Manuel में डीजे ब्रावो ने भारत में मिले प्यार के कारण बिना हिंदी और पंजाबी समझे सांग्स बनाने को लेकर अपनी बात रखी है. नीचे देखें मिस्टर चैंपियन उर्फ ब्रावो की दिल से दिल की कि गयी बातचीत की झलक.

आपको बता दें कि 'छमिया' सॉन्ग को अनुराग भोमिया द्वारा लिखा गया है और गौरव दागोनकर द्वारा कम्पोज किया गया है. इसमें आप सिंगर-गीतकार रिमी नीक की आवाज को गौरव और ब्रावो के साथ सुनेंगे. वीडियो को ओनबोर्ड फिल्म्स द्वारा निर्देशित किया गया है और राहुल शेट्टी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है. सॉन्ग में आप टीकटॉक स्टार गरिमा चौरसिया, जैद दरबार, शयन सिद्दीकी और आलिया हमीदी को भी देख सकते हैं. सांग जल्द रिलीज होने वाला है.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share