25 जुलाई को रिलीज होगा सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'शेरशाह' का ट्रेलर, करण जौहर ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ की अनाउंसमेंट

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है जिसमें उनकी अनकही कहानी फैंस को देखने को मिलने वाली है. वहीं फिल्म की रिलीज डेट की पहले ही अनाउंसमेंट हो चुकी है. फिल्म का 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर वर्ल्ड प्रीमियर होगा. वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म के नये पोस्टर के साथ फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. 

करण जौहर ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, 'आप उनकी बात किए बिना कारगिल की बात नहीं कर सकते. ऐसी थी उनकी महिमा. #ShershaahOnPrime के साथ विक्रम बत्रा की अविश्वसनीय जर्नी का गवाह बनें, ट्रेलर 25 जुलाई को आ रहा है.'

करण जौहर ने शेयर किया सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'शेरशाह' का नया पोस्टर, दिखी जंग के मैदान में हिम्मत की सच्ची तस्वीर

बता दें कि, यह मोस्ट अवेटेड वार ड्रामा कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है, जिनका किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं. विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह साल का सबसे बड़ा बॉलीवुड वार ड्रामा है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अलावा शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शाताफ फिगर और पवन चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

शेरशाह, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी है. फिल्म उनके शौर्य को सेलीब्रेट करती है, और 1999 के कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान का सम्मान करती है. अपने कोडनेम 'शेरशाह' के प्रति ईमानदार रहते हुए, कैप्टन बत्रा की बहादुरी और अंतिम बलिदान ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई. 
(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share