विवादों में आयी अनुराग कश्यप की 'घोस्ट स्टोरीज', एक साल बाद शोभिता धूलिपाला के इस सीन पर हुआ बवाल 

By  
on  

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर एक और मुसीबत आन पड़ी है. निर्देशक पर उनकी ही एन्थोलॉजी शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' के खिलाफ शिकायत दर्ज हुयी है, जिसके एक पार्ट का निर्देशन उन्होनें किया था.  मिड डे की खबर के अनुसार अनुराग कश्यप की शॉर्ट फिल्म के एक उस सीन पर आपत्ति जताई गई है, जिसमें फिल्म की अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला का किरदार गर्भपात से पीड़ित होने के बाद एक भ्रूण खाती हुई नजर आती हैं.

शिकायत में कहा गया है, 'कहानी में ऐसे सीन की आवश्यकता नहीं है, और यदि निर्माता इस तरह के सीन को जोड़ना चाहते हैं, तो उन महिलाओं के लिए एक ट्रिगर चेतावनी होनी चाहिए जो गर्भपात के दर्द से गुजरी हैं.' रिपोर्ट के अनुसार शिकायत में 24 घंटे के भीतर सीन को ठीक किए गाने की अपील की गई है. वहीं इस मामले पर नेटफ्लिक्स इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, 'चूंकि यह एक पार्टनर-मैनेज प्रोडक्शन (आरएसवीपी मूवीज और फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट) था, इसलिए हम शिकायत साझा करने के लिए प्रोडक्शन कंपनी के पास पहुंचे हैं.'

 

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुयी इस अंथोलॉजी में मृणाल ठाकुर, अविनाश तिवारी, जान्हवी कपूर, सुरेखा सीकरी, शोभिता धूलिपाला, विजय वर्मा, गुलशन देवैया जैसे कलाकार है. अब, करीब डेढ़ साल बाद अनुराग की शॉर्ट फिल्म के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Recommended

Loading...
Share