Aarya' Review: सस्पेंस, क्राइम, थ्रिलर वेब सीरीज में शेरनी बन सुष्मिता सेन ने किया कमबैक, मनवाया अपनी एक्टिंग का लोहा

By  
on  

वेब सीरीज: आर्या

OTT: हॉटस्टार स्पेशल

कास्ट: सुष्मिता सेन, चंद्रचूर सिंह, नमित दास, सिकंदर खेर, मनीष चौधरी, विकास कुमार, वीरेन वाजिरानी, विरति वाघानी, एलेक्सक्स ओ'नेल, प्रत्यूष पंवार

डायरेक्टर्स : राम माधवानी, संदीप मोदी और विनोद रावत

रेटिंग्स: 3.5 मून्स

10 साल लंबे ब्रेक के ब्रेक के बाद, सुष्मिता सेन ने आखिरकार हॉटस्टार स्पेशल की सीरीज 'आर्या'  के साथ अपनी धमाकेदार वापसी की है. बता दें कि एक्ट्रेस की कमबैक सीरीज को राम माधवानी, संदीप मोदी और विनोद रावत द्वारा डायरेक्ट किया गया है. सीरीज की कहानी डच क्राइम थ्रिलर 'पेनोजा' का हिंदी अडॉप्टेशन है, जो इस 19 जून को रिलीज कर दिया गया है.

(यह भी पढ़ें: 'Gulabo Sitabo' Review: मजेदार कहानी के साथ एंटरटेनमेंट का पिटारा है अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर यह कॉमेडी फिल्म)

सीरीज में आर्या (सुष्मिता सेन) का एक खुशहाल परिवार होता है. आर्या के पति तेज सरीन ( चंद्रचूर सिंह ) का दवाइयों का कारोबार होता है, लेकिन साथ ही साथ वह इसकी आड़ में अवैध रूप से अफीम की मिलावट वाली दवाओं का कारोबार करता रहता है. उनके तीन बच्चे होते हैं, जिनका नाम वीर (वीरेन वाजिरानी), अरुंधति (विरति वघानी) और आदित्य (प्रत्यूष पंवार) होता है. 

शक्ति और अनुग्रह का मेल होती है आर्या, जो अपने घर परिवार को अच्छी तरह से संभालती है, साथ ही इस बात का भी ध्यान रखती है कि उसके बच्चे गलत तरीके से अपने पिता के बिज़नेस से रूबरू ना हों. आर्या अपने माता-पिता की सबसे बड़ी बेटी है और उसके भाई-बहन उससे बहुत प्यार करते हैं. ऐसे में उसका छोटा भाई संग्राम (अंकुर भाटिया) तेज के व्यवसाय में जवाहर (नमित दास) के साथ एक भागीदार होता है. हालांकि, पैसा रिश्तो पर भरी पद जाता है और संग्राम, तेज के प्रतिद्वंद्वी शेखावत के 300 करोड़ रुपये की हेरोइन लूट लेता है. यह तेज की जान को जोखिम में डाल देता है और इस तरह से कोई भी एक्शन लेने से पहले तेज पर एक गुमनाम व्यक्ति गोली मार कर जानलेवा हमला कर देता है. 

जिसके बाद कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आता है. आर्या, जो अपने परिवार के करीब होती है, वह आगे बढ़कर अपने पति की हत्या का बदला लेने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए अपना अवैध कारोबार संभालती है. बड़े क्रिमिनल एम्पायर की मालिक होने के नाते, आर्या की कहानी किस तरह से सीरीज में आगे बढ़ती है यह देखना बेहद दिलचस्प है.

बात करें फिल्म के डायरेक्शन की तो राम माधवानी, संदीप मोदी और विनोद रावत ने बेहद शानदार काम किया है. फिल्म की स्टोरीलाइन भी दर्शकों को पकड़ कर रखने वाली है. वहीं, बात करे एक्टिंग की तो, सुष्मिता सेन से लेकर चंद्रचूर सिंह ने लम्बे समय बाद एक्टिंग में कमबैक करने के साथ अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. दूसरी ओर जवाहर के रूप में नमित दास को देखना अच्छा है! वहीं, अंकुर भाटिया, सिकंदर खेर, विकास कुमार और मनीष चौधरी अपने-अपने किरदार के साथ न्याय करते नजर आ रहे हैं.

आर्या एक आकर्षक और रोमांचकारी सीरीज है, सीरीज का हर एक एपिसोड अपने आप में खास है. इसका हर एपिसोड लगभग 50 मिनट का है, हालांकि सीरीज में कुछ सीन्स की जरुरत नहीं है. एडिटर खुशबू अग्रवाल राज और अभिमन्यु चौधरी ने थ्रिलर की गति को बनाये रखें के लिए इसे थोड़ा काट दिया होता, तो यह सीरीज और रोमांचक हो सकती थी.

आर्या को हम सिर्फ और सिर्फ सुष्मिता का शो कह सकते हैं, जिसमे वह शेरनी के अवतार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को इससे अच्छी कहानी वेब डेब्यू के लिए शायद ही मिल सकती है. सस्पेंस, क्राइम, थ्रिलर से भरपूर यह सीरीज इस लॉकडाउन के बीच एंटरटेनमेंट की पूरी खुराक है.

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share