क्या सैफ अली खान-नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ‘सैक्रेड गेम्स 2’ की टली रिलीज डेट?

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर सैक्रेड गेम्स के पहले सीजन ने दर्शकों के बीच में अपार सफलता हासिल की थी, इसके अगले सीजन का इंतजार भी दर्शकों के अंदर बेसब्री से है. बता दें कि ये सीरीज विक्रम चंद्रा की चर्चित किताब पर बनाया गया है. यह कहानी सरताज और गणेश गाइतोंडे की है. सीरीज के दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार से नवाजा है.

आपको बता दें कि लीडिंग डेली की रिपोर्ट्स के अनुसार इस आने वाले वेब शो के दूसरे सीजन के लिए दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा, पहले ये सीरीज 28 जून को रिलीज होने जा रही थी, लेकिन अब इसे अगस्त तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. दरअसल, रिपोर्ट्स में इसकी दो वजह बताई जा रही है एक ये है कि सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डेट्स का इश्यू है. वो अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहें हैं, दूसरी वजह ये है कि प्लेटफार्म में अभी ‘लीला’ चल रही है, मेकर्स दो बड़ी सिरीज के बीच में कुछ गैप चाहते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Season 2 is coming. Put your chattris in the air. #SacredGamesS2

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि सैफ अली खान इन दिनो अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'जवानी जानेमन' की लंदन में शूटिंग कर रहे हैं, वहीं नवाजुद्दीन अपनी फिल्म 'बोले चूड़ियां' की शूटिंग करने वाले हैं.

 

 

(Source-mid day)

Recommended

Loading...
Share