वेब सीरीज ‘मिशन ओवर मार्स’ के नए पोस्टर लॉन्च, साक्षी तंवर और मोना सिंह अलग अंदाज में आ रही नजर

By  
on  

जब देश अपने 73 वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न से कुछ ही दिन दूर है,  तब आल्ट बालाजी ये सुनिश्चित कर रहा है कि देशभक्ति अपने दर्शकों के बीच उच्च स्तर पर पहुंचे, क्योंकि उन्होंने अपनी आगामी वेब श्रृंखला ‘मिशन ओवर मार्स’ (M-O-M) के नए पोस्टर लॉन्च कर दिए हैं.

इस आगामी वेब सीरीज में टीवी इंडस्ट्री की दो मशहूर अभिनेत्रियां अपने अभिनय का जौहर दिखाते हुए नजर आने वाली हैं, इसमें साक्षी तंवर और मोना सिंह मुख्य भूमिका में दिखेंगी. शो भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी की शानदार महिला वैज्ञानिकों की चौकड़ी पर आधारित है.

साक्षी तंवर, एक स्वतंत्र महिला वैज्ञानिक नंदिता की भूमिका में हैं, जो कि ‘एम-ओ-एम’ के एक सख्त अनुशासित मिशन समन्वयक हैं. साक्षी की विशेषता वाला पोस्टर उसे एक कठिन टास्कमास्टर होने का संकेत देता है. दूसरे पोस्टर में  मोना सिंह हैं, जो अंतरिक्ष एजेंसी के वैज्ञानिक, मौसमी के चरित्र को चित्रित करते हुए दिखाई देने वाली हैं.

वेब सीरीज के पोस्टर को देखकर पता चलता है कि इसकी कहानी चार महिलाओं के इर्द-गिर्द ही घूमेगी. 'एम ओ एम'  में साक्षी तंवर के अलावा मोना सिंह, निधी सिंह और पालोमी घोष जैसे कलाकार नजर आएंगे.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि 14 और 15 अगस्त को इसका पहला और दूसरा टीजर आएगा वहीं 16 अगस्त को इसका प्रोमो रिलीज किया जाएगा.

 

(Source-Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share