'मेंटलहुड' की सफलता पर करिश्मा कपूर ने कहा- 'हर किसी को एहसास कराना चाहती हूं कि मदरहुड कितना स्पेशल है'

By  
on  

करिश्मा कपूर स्टारर 'मेंटलहुड' वेब सीरीज को उसके रिलीज के बाद खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में हर तरफ से तारीफे बटोर रही एक्ट्रेस ने मदरहुड पर अपनी राय दी है. तो चलिए आपको बताते हैं सीरीज में एक मां होने के साथ मदरहुड और पेरेंटिंग टिप्स देने वाली ब्लॉगर बनी एक्ट्रेस ने क्या कहा है.

ऐसे में सीरीज की सफलता पर करिश्मा ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा है, "मैं इसे मिले रिस्पांस से बहुत खुश हूं. मैं अपने फैंस और दर्शकों की आभारी हूं जिन्होंने अपने प्यार और आशीर्वाद की बौछार कर शो को सफल बनाया है. एकता के शो के लिए मैंने हां इसलिए की क्योंकि मैं भी एक मां हूं. मैं सभी मांओं और होने वाली मांओं को बताना चाहती थी कि मां बनना कितना स्पेशल है और पेरेंटिंग कितना उतार-चढ़ाव वाला होता है."

टैलेंटेड एक्ट्रेस ने आगे कहा है, "मैं सभी मां,  पत्नियों, बेटियों और यहां तक कि पुरुषों को भी बताना चाहती थी कि वह अकेले नहीं हैं. चूंकि यह शो का मूल आधार है, इसलिए मैं मेंटलहुड का हिस्सा बनने के लिए तैयार हुई. मुझे खुशी है कि शो ने भारत और विदेशों में दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई है और मुझे उम्मीद है कि लोग इस शो को देखना जारी रखेंगे और इसे प्यार करते रहेंगे."

इस शो में करिश्मा के अलावा डिनो मोरिया, संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ और तिलोत्तमा शोम भी अहम भूमिकाओं में हैं.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share