Bigg Boss 14 Promo: राहुल वैद्य ने नेपोटिज्म मुद्दे को लेकर जान कुमार सानू को किया नॉमिनेट, कुमार सानू के बेटे ने किया पलटवार, कहा-'बाप पे मत जा'

By  
on  

बॉलीबुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है.कई सेलेब्स इस मुद्दे पर खुलकर बोल चुके है. वहीं अब 'बिग बॉस 14' के घर में भी इस मुद्दे को लेकर घमासान होता नजर आया. दरअसल बता दे कि शो में मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया है. शो में जान और निक्की तम्बोली की दोस्ती लगातार चर्चाओं में है. वहीं शो के जारी नए प्रोमो में सिंगर राहुल वैद्य ने नेपोटिज्म के खिलाफ हल्ला बोलते हुए जान को नॉमिनेट कर दिया.

दरअसल, कलर्स टीवी ने आज यानि 26 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया है. जिसमें दिखाया गया कि 'बिग बॉस 14' में नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. नॉमिनेशन में राहुल वैद्य जान कुमार सानू को नॉमिनेट करते हैं और कहते हैं, 'मैं जान कुमार सानू को नॉमिनेट करना चाहूंगा क्योंकि मुझे नेपोटिजम से सख्त नफरत है' यह सुनकर सभी घरवाले शॉक्ड रह जाते हैं. जिसके बाद जान कुमार सानू और राहुल वैद्य के बीच बहस शुरू हो जाती है और दोनों आपस में उलझ जाते हैं. राहुल वैद्य की बात सुनकर जान जवाब देते हैं, 'मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरा बाप कुमार सानू है.' इस पर राहुल वैद्य कहते हैं, 'मुझे जरूरत नहीं कि मेरे बाप कोई हों.' वीडियो में दिख रहा है कि इस मामले को लेकर जान काफी गुस्से में आ जाते हैं. वह कहते हैं- 'बाप पे मत जा..ना ही तेरी औकात है.' राहुल और जान के बीच हाथापाई की भी नौबत आती दिख रही है और अन्य घरवालों को उनका बीच-बचाव करवाना पड़ता है. हालांकि घर के कई सदस्य राहुल वैद्य की बात सुनकर गुस्सा जाहिर करते हैं. निशांत मलकानी भी राहुल वैद्य को सुनाते हैं और कहते हैं कि उन्होंने नेपोटिज्म वाली बात जो बोली वह गलत थी. 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 22 Weekend Ka Vaar Highlights: नैना सिंह और शार्दुल पंडित ने नए फ्रेशर के तौर पर घर में ली एंट्री; कविता कौशिक बनीं नई कैप्टन

बता दें कि, जान कुमार सानू सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं और एक गायक हैं. वहीं राहुल वैद्य भी एक सिंगर हैं. राहुल वैद्य इंडियन आइडल के पहले सीजन में आए थे और वह सेकंड रनर-अप रहे थे. 33 वर्षीय राहुल के पिता महाराष्ट्र स्टेट इलेक्टिसिटी बोर्ड में इंजीनियर हैं. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share