Bigg Boss 14 Promo: राहुल वैद्य की वजह से निक्की तम्बोली पर भड़के जान कुमार सानू, कहा- 'आपकी लॉयल्टी हर रोज बदलती है'

By  
on  

'बिग बॉस 14' के घर में कब ट्विस्ट और टर्न आ जाए पता ही नहीं चलता है. हाल ही में चैनल ने शो के दो नये प्रोमो जारी किए है. जिसमें जान कुमार सानू निक्की तंबोली द्वारा राहुल वैद्य साथ दिए जाने से भड़के नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों के बीच राहुल को लेकर जमकर घमासान होता है. दरअसल जान कुमार सानू को लगता है कि निक्की तंबोली उनके साथ-साथ राहुल से भी नजदीकी बढ़ा रही हैं. इसलिए वह निक्की पर भी गुस्सा निकालते हैं. 

जारी प्रोमो में जान निक्की पर भड़के नजर आ रहे है, क्योंकि निक्की वह खुद को 'हम' कहकर संबोधित करती है. दरअसल निक्की हम शब्द में अपने और राहुल को जोड़ती है. जिसके बाद जान निक्की की वफादारी पर सवाल उठाता है. वह कहता है कि वह हर चार दिन में अपनी दोस्ती बदलती रहती है. निक्की फिर जान से खुद को साबित करने के लिए कहती है और फिर उससे बात करती है. वहीं फिर जान निक्की को चेतावनी दे ता है कि वे अब से राहुल को बीच में नहीं लाएगी या उसे ताना नहीं देगी.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 23: राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू और पवित्रा पुनिया हुए नॉमिनेट; कैप्टन कविता कौशिक ने स्पेशल पावर का इस्तेमाल कर एजाज खान को किया सुरक्षित

बता दें इससे पहले भी शो का एक प्रोमो जारी किया गया जिसमें जान कुमार सानू निक्की तंबोली पर गुस्सा निकालते हैं कि उन्होंने राहुल के साथ लड़ाई में उनका साथ नहीं दिया. वह कहते हैं, 'कैसे चिपकती हैं आप उनके साथ. आपको क्या लगता है मुझे फर्क पड़ने वाला है? नहीं पड़ता निक्की.' 

बता दे कि, पिछले दिनों भी जान कुमार सानू और निक्की तंबोली के बीच झगड़ा हुआ था. 'वीकेंड का वार' एपिसोड में जब सलमान ने निक्की और अन्य घरवालों के सामने जान कुमार का पर्दाफाश किया तो सभी हैरान रह गए थे और तब निक्की जान कुमार सानू पर खूब भड़की थीं.
(Source: Instagram/Twitter/Colors TV) 

Recommended

Loading...
Share