Bigg Boss 14 Promo: कविता कौशिक की पंचायत में सामने आयी 'बहनें' रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन, होगा घर का बंटवारा  

By  
on  

'बिग बॉस 14' के घर में हर दिन हंगामे से भरा होता है. शो में बने रहने के लिए घर का हर सदस्य अपने हिसाब से गेम खेलता है. अब बिग बॉस का घर पंचायत में तब्दील हो गया है और कप्तान कविता कौशिक पंचायत की मुखिया होती है. घर के बंटवारे के बाद कविता बहनें जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक की दलील सुनती है. 

नए प्रोमो में कविता कहती है, 'आज बिग बॉस कॅप्टेन्सी की डावदारी जीतने के लिए ये कार्य सौंप रहे है, बंटवारा'. बिग बॉस के घर में दो बहनें है और अब ये जायदाद का बंटवारा कर अपने अपने हिस्से की मांग कर रही है लेकिन दोनों परिवारों को इस घर के हर हिस्से को जीतने का मौका दिया जायेगा. अब ये फैसला इस परिवार के मुखिया कविता के हाथों में है. 

Bigg Boss 14 Day 52 Highlights: 'बिग बॉस' ने अली गोनी को कविता कौशिक से लड़ाई करने को लेकर दिया दंड, अगले हफ्ते के एविक्शन के लिए किया नॉमिनेट

किचन और डाइनिंग एरिया किस घरवाले को मिलेगा इसके लिए जैस्मिन और रुबीना अपना- अपना पक्ष रखती है. जैस्मिन कहती है किचन बहुत जरुरी होता है उसमें तनाव नहीं आना चाहिए. इंसान को सुकून का खाना मिलना चाहिए. उन्होंने हमेशा किचन का इस्तेमाल तनाव पैदा करने के लिए किया है. अदालत सिर्फ सबूत देखती है तो मैं चश्मीद गवाह हूं कि मेरी बहन ने कहा मुझे कप्तान के बर्ताव से तकलीफ है इसलिए मैं नहीं बनाउंगी. इसके बाद रुबीना अपने पक्ष में कहती है, 'जितना सुंदर ढोंग उन्होंने अभी यहां रचाया है बहुत ही काबिल- ए- तारीफ है. कल ये खुद यहां बैठकर बोल रही थी बनने दो कप्तान को हम कल से काम नहीं करेंगे. मैं कप्तान का जीना कैसे हराम करता हूं, ये अली ने कहा था.' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

 

कविता कहती है, 'आपकी इस दलील को तो मैं यहीं खारिज कर रही हूं.' आखिर में पंचायत की मुखिया कविता अपना फैसला सुनाते हुए कहती है कि किचन और डाइनिंग का हिस्सा जैस्मिन और उनके परिवार को मिलता है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share