Bigg Boss 14: राहुल वैद्य से घमासान लड़ाई के बाद यूजर्स ने दिया रुबीना दिलैक का साथ, ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ 'RubinaIsTheBoss'

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है. उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है. वहीं हाल ही के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान काफी घमासान मचा. रुबीना और राहुल वैद्य के बीच टास्क को लेकर लड़ाई हो जाती है. जिसमें राहुल रुबीना को 'नालासोपारा की रानी' बताते हैं. इसके बाद से ट्वीटर पर 'Rubina Is The Boss' ट्रेंड कर रहा है. यूजर्स जमकर रूबीना का सपोर्ट कर रहे है. वैसे बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब रुबीना और राहुल के बीच लड़ाई हुई है. इससे पहले भी दोनों के बीच भयंकर घमासान हो चुका है. 

दरअसल शो के बुधवार के एपिसोड में केंटेंस्टेंट्स को कैप्टेंसी टास्क दिया गया था. सदस्यों को जो टास्क दिया गया था. उसमें राखी को अपनी छत से अभिनव की टीम पर नजर रखनी थी. टास्क के हिसाब से अभिनव को अपनी छत पर आना था. जिसके दौरान राखी अभिनव की कुछ तस्वीरें क्लिक करतीं. राखी की टीम में राहुल, अली, एजाज और सोनाली शामिल थे, वहीं अभिनव की टीम में रुबीना, निक्की, अर्शी और विकास शामिल थे. टास्क के दौरान विकास पड़ोसी की छत पर आकर कैमरा सोफे के नीचे छिपा देते हैं. जिसके बदले राहुल काफी गुस्सा हो जाते है और रुबीना-अभिनव से लड़ाई मोल ले लेते है. राहुल वैद्य, अभिनव को 'नल्ला नल्ला' कहकर बुलाने लगते हैं. वही राहुल फिर कहते हैं दोनों पति-पत्नी कुछ भी करने के लायक नहीं है लेकिन सबकी 'औकात' पर बात करते है. 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 102 Highlights:  Bigg Boss 14 Day 102 Highlights: कैप्टेंसी टास्क 'मेरे सामने वाले छज्जे पे' के दौरान राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच हुआ घमासान

इसी बात पर राहुल और अभिनव की काफी लड़ाई हो जाती है. इस लड़ाई के दौरान रुबीना, विकास के साथ अभिनव के पीछे बैठी होती हैं और राहुल को देखकर मुस्कुरारी होती है. रुबीना आगे बढ़ती हैं और राहुल को कहती हैं कि उनकी रीढ़ की हड्डी नहीं है. रुबीना की ये बात सुनकर राहुल कपल को बोलते हैं, कि दोनों डरपोक हैं और वहीं वे शुक्ला को वार्निंग देते हैं कि अभी उनका सही टाइम चल रहा है. जब राहुल, अभिनव से बहस कर रहे होते हैं वो रुबीना के पास जाते हैं और उनको 'नालासोपाला की रानी' बताते हैं. तभी अभिनव राहुल को नई लाइन्स लाने के लिए बोलते हैं क्यूंकि उनकी ये लाइन पुरानी हो चुकी हैं. जिसपर राहुल कहते हैं 'नालासोपारा की रानी' नया ही है. 
वहीं इस लड़ाई के बाद से ट्वीटर पर यूजर्स ने रूबीना को सपोर्ट करते हुए  रूबीना को बिग बॉस के घर का बॉस बताया. 

 

(Source: Twitter) 

Recommended

Loading...
Share