PeepingMoon Exclusive: अली गोनी ने BB14 कंटेस्टेंट को डेट करने की अफवाहों का किया खंडन, कहा- 'मैं गर्व से कहता हूं कि जैस्मिन भसीन मेरी है'

By  
on  

जाने-माने टेलीविजन एक्टर अली गोनी ने बिग बॉस 14 में भाग लिया और घर में एंट्री लेने की उनकी वजह सिर्फ और सिर्फ उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड जिसे वो अक्सर दोस्त कहते हैं जैस्मिन भसीन थीं. एक्टर ने शो में एंट्री 4 नवंबर को ली थी और फिर जैस्मिन को गेम में रखते हुए 2 दिसंबर को बेघर होने का विकल्प चुना. बता दें कि एक टास्क में दोनों हार गए थे, जिसके बाद उन्हें कहा गया था कि दोनों में से कौन बेघर होगा वो चीज दोनों आपसी सहमति से तय कर लें, जिसपर अली ने ये फैसला लिया. अली द्वारा घर छोड़े हुए कहा गया था कि वे जैस्मिन को शो जीतते हुए देखना चाहते हैं.

अब, जैसे ही घर में अली का खेल खत्म हो चूका है, फैंस जैस्मिन के साथ उनकी केमिस्ट्री बहुत मिस कर रहे हैं. फैंस ने दोनों के नाम को मिलाकर 'JasLy' नाम बनाया है. ऐसे में शो के एक एपिसोड में अली ने जैस्मिन से कहा था 'जैस्मिन मेरी है." अपने बिग बॉस 14 स्टिंट के बारे में PeepingMoon से एक्सक्लूसिव बातचीत में अली ने कहा है, "ऐसा कुछ नहीं है. मैं गर्व से कहता हूं कि वह मेरी है क्योंकि वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है. मैं उसको छेड़ता रहता हूं."

(यह भी पढ़े: Bigg Boss 14 Day 60 Highlights: अली गोनी हुए बेघर, कविता कौशिक ने रुबीना दिलैक के साथ हुए झगड़े पर लिया शो छोड़ने का फैसला)

आगे अली कहते हैं कि शो में रुबीना दिलैक और जैस्मिन दो टॉप टू कंटेस्टेंट्स हैं.

Recommended

Loading...
Share