Peeping Moon Exclusive! पूजा हेगड़े के साथ अनटाइटल्ड रेट्रो लव स्टोरी फिल्म में प्रभास निभा रहे हैं हस्तरेखा विशेषज्ञ की भूमिका

By  
on  

फैंस के बीच बाहुबली के नाम से जाने जानें वाले तेलुगु सुपरस्टार प्रभास के करियर में क्या हो रहा है, चलिए आपको हम बताते हैं. एक्टर की फैंस की संख्या उनकी मेगा फिल्म 'बाहुबली' के बाद अरबों में है, ऐसे में फैंस प्रभास की पिछली रिलीज और बॉलीवुड डेब्यू 'साहो' के बाद क्या कर रहे हैं, इस बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं.

तो आपको बता दें कि प्रभास फिलहाल के. के. राधाकृष्ण (जिन्होंने 2014 में गोपीचंद तेलुगु एक्शन हिट जील को डायरेक्ट किया था) की एक रेट्रो लव स्टोरी में पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. इतनी बात फिल्म के बारे में सभी जानते हैं. वहीं गोपी कृष्णा मूवीज के साथ यूवी क्रिएशन्स मिलकर इस रोमांटिक-ड्रामा को प्रोड्यूस कर रहा है. इस अनटाइटल्ड फिल्म के दो शेड्यूल की शूटिंग अब तक खत्म कर ली गयी है. लेकिन फिल्म की स्टोरी लाइन को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, ऐसा इसलिए क्योंकि मेकर्स ने फिल्म के सेट्स पर अब तक टाइट सिक्योरिटी का प्रबंध किया है ताकि कोई जानकरी लीक न हो पाए. 

लेकिन PeepingMoon.com को फिल्म से मिली खास जानकारी एक्टर के फैंस को और उत्साहित करने वाली है. तीन भाषाओं में बन रही इस लव-स्टोरी में सुपरस्टार एक हस्तरेखा शास्त्री की भूमिका में हैं, जिसकी कहानी 1960- 1970 के दशक पर सेट है. सूत्रों के मुताबिक, "प्रभास एक ज्योतिषी की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो कि उनके पिछले कुछ साल में किये गए किरदारों से अलग होने वाला है. वहीं पूजा फिल्म में डॉक्टर की भूमिका में नजर आने वाली हैं और इस तरह से यह पहली ऐसी फिल्म होगी जो रेट्रो फील देगी. इसे एक इंटेंस लव स्टोरी भी माना जा रहा है, जिसकी कहानी सोशल कॉज से भी डील करती नजर आएगी."

फिलहाल की बात करें तो फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में की जा रही है. जहां, दो हफ्ते तक फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण सीन्स को शूट करने के लिए चार  भव्य सेट बनाए गए हैं. 'मैंने प्यार किया' एक्ट्रेस भाग्यश्री जो फिल्म में प्रभास की मां की भूमिका में हैं, उन्होंने 'देली बेली' फेम कुणाल रॉय कपूर के साथ सेट्स पर ज्वाइन किया है. टीम अगले शेड्यूल के लिए हैदराबाद में अलग-अलग स्थानों पर एक साथ अन्य और भी सेट बना रही है, जहां 7 फरवरी से शूट शुरू होने की उम्मीद है. टीम अगले महीने ऑस्ट्रिया में फिल्म के ऑउटडोर शेड्यूल की शूटिंग करने के लिए तैयार है.

(Transcripted by: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share