Exclusive: सलमान खान की भारत का 4 जनवरी से शुरू होगा लास्ट शेड्यूल

By  
on  

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म भारत की शूटिंग अब जल्द खत्म होने वाली है. अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट की गयी इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अबू धाबी, माल्टा, दिल्ली और पंजाब जैसे लोकेशन में किया गया है, जिसके बाद इसका लास्ट शेड्यूल मुंबई के फिल्मसिटी में इस 4 जनवरी से शुरू होने वाला है. सलमान, कैटरीना और सुनील ग्रोवर इस 26 दिन के शड्यूल का हिस्सा होने वाले हैं.

इस फाइनल शेड्यूल में फिल्म के कुछ एहम सीन और सॉन्ग शूट किये जायेंगे. एक बार फिल्म की शूटिंग जनवरी में खत्म हो जाये तब अली अब्बास जफर और उनकी टीम पोस्ट प्रोडक्शन और वीएफएक्स वर्क के काम की तरफ अपना रुख करेंगे. चूंकि कहानी 70 वर्षों की अवधि में फैली हुई है और इसमें कई ऐतिहासिक संदर्भ हैं, इसलिए फिल्म को बहुत सारे वीएफएक्स की आवश्यकता है जो आखिर में बहुत ज्यादा वीएफएक्स के लिए समय लेगा.

साल 2019 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार के प्रोडक्शन की फिल्म अली अब्बास जफर के करियर की बेस्ट फिल्म होने वाली है. सूत्रों के मुताबिक, अली अपनी फिल्म को बनाने में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ रहे हैं.

भारत, 2014 कोरियाई फिल्म ओड टू माई फादर का ऑफिसियल अडॉप्टेशन है. फिल्म की कहानी में आप एक शख्स को वर्ष 1947 से लेकर वर्ष 2010 तक की उसकी यात्रा में देखेंगे, इस दौरान आपको सलमान का अलग अलग अवतार देखने मिलेगा. इसके अलावा आपको फिल्म में तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी, नोरा फतेही और आशिफ शेख को देखेंगे. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

Recommended

Share