Bigg Boss 14: मॉडलिंग के दिनों में बेहद ग्लैमरस दिखा करती थीं सोनाली फोगाट, रहस्यमयी तरीके से हुई थी पति की मौत, ऐसा है करियर और परिवार

By  
on  

सोनाली फोगाट इन दिनों 'बिग बॉस 14' में खूब चर्चा बटोर रही हैं. कुछ हफ्ते पहले ही सोनाली ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. शो के शुरुआती एपिसोड में सोनाली बेहद शांत रहतीं थी पर, जैसे जैसे शो आगे बढ़ रहा है, वैसे वैसे सोनाली का दमदार अवतार सामने आ रहा है. पर सोनाली पिछले कुछ दिनों से सोनाली घरवालों के प्रति अपने बर्ताव और गाली-गलौज को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. घरवालों से गाली-गलौज पर होस्ट सलमान खान तक उन्हें डांट चुके हैं. सोनाली ने इन दिनों सभी कंटेस्टेट की नाक में दम कर रखा है. 

वहीं दूसरी और सोनाली फोगाट 'बिग बॉस 14' में अली गोनी संग अपनी करीबी को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. हाल ही एक एपिसोड में उन्होंने अली को प्रपोज भी किया था.
Bigg Boss 14 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने वाली बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट ने निक्ली तंबोली और रुबीना दिलैक के घर से बाहर देखने की धमकी दी थी. इसके बाद सलमान खान ने सोनाली फोगाट को हद में रहने की सलाह दी. 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 105 Weekend Ka Vaar Highlights: सलमान खान ने नहीं दर्शकों ने किए कंटेस्टेंट्स से सवाल; सुपरस्टार ने यूं ली अभिनव शुक्ला और सोनाली फोगट की क्लास

 
आपको बता दे कि सोनाली फोगाट TikTok स्टार के साथ बीजेपी की प्रत्याशी भी रह चुकी हैं. सोनाली फोगाट ने एंकरिंग और मॉडलिंग में भी काम किया था. Instagram पर कई फोटोज में सोनाली फोगाट बिंदास अंदाज में दिखती हैं. सोनाली फोगाट की ये तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी मौजूद हैं. ये तस्वीरें उनके मॉडलिंग के दिनों की हैं.
सोनाली फोगाट ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में हिसार दूरदर्शन में ऐंकरिंग से की थी। इसके दो साल बाद 2008 में उन्‍होंने बीजेपी जॉइन किया. तभी से वह पार्टी की ऐक्‍ट‍िव मेंबर हैं. 

 

 

वह पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. हरियाणवी फिल्मों में सोनाली फोगाट ने साल 2019 में आई फिल्म 'छोरियां छोरों से कम नहीं होतीं' से डेब्यू किया है.
 

साल 2016 में सोनाली फोगाट उस समय चर्चा में आ गईं, जब उनके पति संजय की फॉर्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, उस वक्त सोनाली वहां पर नहीं थीं. वह मुंबई में थीं। अपने पति की रहस्यमयी मौत के बारे में सोनाली फोगाट ने हाल ही 'बिग बॉस 14' एक एपिसोड में भी बताया था और कहा था कि वह पति की इच्छा पूरी करने के लिए ही शो में आई हैं.
 

सोनाली ने अपनी बहन के देवर संजय से शादी की थी. सोनाली के परिवार में उनके पिता हैं, जो पेशे से किसान हैं. उनकी तीन बहनें और एक भाई है. सोनाली की एक बेटी भी है, जिसका नाम यशोदरा फोगाट है.
 

सोनाली फोगाट खूब विवादों में भी रही हैं. जून, 2020 में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें सोनाली फोगाट एक अधिकारी को चप्‍पल से मारती हुई नजर आईं. इस पर खूब बवाल मचा.

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share