Exclusive: तेलगु रीमेक होगी सनी देओल के बेटे करण देओल की दूसरी फिल्म 

By  
on  

21 दिन के लॉकडाउन ने सनी देओल को फिल्मों के बारे में सोचने का मौका दे दिया. शनिवार को पीपिंगमून. कॉम ने आपको बताया था कि सनी और गुरदासपुर के एमपी ने अनुज शर्मा के साथ मिलकर एक एक्शन थ्रिलर फिल्म साइन की है. फिल्म में वह ब्लाइंड आर्मी अफसर का रोल निभाएंगे. ताजा मिली जानकारी के अनुसार सनी ने एक और प्रोजेक्ट लॉक किया है जिसे वो खुद प्रोड्यूस करेंगे.

इंडस्ट्री सोर्स की मानें तो सनी का दूसरा प्रोजेक्ट उनके बेटे करण देओल से जुड़ा है, जिसे उन्होंने पिछले साल 'पल- पल दिल के पास' के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया था. हालांकि फिल्म को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला लेकिन सनी को लगता है कि उनके होनहार बेटे को एक चांस और मिलना चाहिए. सूत्र का कहना है कि सनी को साउथ  रीमेक की कई सारी फिल्में पसंद आई है. अनुज शर्मा के साथ उनकी अगली एक्शन फिल्म रीमेक है और एक उन्होंने बेटे करण के लिए भी चुना है. सनी ने तेलगु फिल्म Brochevarevarura के राइट्स ले लिए हैं और अपने प्रोडक्शन हाउस Vijatya Films के बैनर तले हिंदी ऑडियंस के लिए फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. 

Exclusive: 'द ब्लाइंड केस' के साथ अपना कमबैक करने जा रहे हैं सनी देओल, फिल्म में निभाएंगे अंधे आर्मी ऑफिसर की भूमिका

बता दें, Brochevarevarura  2019 की बेस्ट फिल्मों में से एक है. क्राइम कॉमेडी कॉलेज के तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी जिंदगी तब बदल जाती है जब वे एक नए क्लासमेट से टकराते हैं जो मुश्किल में पड़ जाता है. विवेक ऐतरेय हिंदी वर्जन को डायरेक्ट करेंगे लेकिन अब तक उन्हें फाइनल नहीं किया गया है. राइटर्स की टीम ने हिंदी वर्जन पर काम करना शुरू कर दिया है. 

Recommended

Loading...
Share