PeepingMoon Exclusive: 'X-Ray' एंथेलॉजी में मनोज बाजपाई, गजराज राव, राधिका मदान और हर्षवर्धन कपूर आएंगे नजर 

By  
on  

याद है 20 जून को हमने आपको बताया था कि वायकॉम 18 स्टूडियो लेजेंडरी फिल्ममेकर सत्यजीत रे की लघु कथाओं पर आधारित एक फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है और महामारी की वजह से कहानी को वो गोवा में सेट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. पीपिंगमून को मिली जानकारी के अनुसार वायकॉम 18 की डिजिटल आर्म टिपिंग पॉइंट एक बड़ी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ कोलाब्रेट कर रही है.  

फिल्म मेकर अभिषेक चौबे (उड़ता पंजाब), वसन बाला (मर्द को दर्द नहीं होता), सृजित मुखर्जी (बेगम जान) इस सीरीज के निर्देशन के लिए ऑन बोर्ड आये हैं. सृजित दो शॉर्ट फिल्म का निर्देशन करेंगे जबकि चौबे और बाला चौथे डायरेक्टर के साथ मिलकर( अभी फ़ाइनल नहीं हुआ) एक- एक स्टोरी करेंगे. शो के दो सीजन्स होंगे. 

PeepingMoon Exclusive: क्या Viacom18 स्टूडियो गोवा में अपनी एक्स-रे सीरीज शूट करने पर कर रही है विचार?

हमारे सूत्रों के अनुसार यह भी पता चला है कि गजराज राव और मनोज बाजपाई अभिषेक साहब की शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगे. सोनचिरैया के बाद निर्देशक दूसरी बार मनोज के साथ काम करेंगे जबकि गजराज राव के साथ उनका पहला प्रोजेक्ट होगा. वसन बाला के साथ मर्द को दर्द नहीं होता फेम राधिका मदान और भावेश जोशिस सुपरहीरो फेम हर्षवर्धन कपूर दिखाई देंगे. सृजित मुखर्जी की भी स्टारकास्ट लॉक कर दी गयी है लेकिन खुलासा नहीं हुआ है.  यह सीरीज एक तरह से सत्यजीत के लिए ट्रिब्यूट होगा.

मार्च में प्रोडक्शन का काम शुरू होना था लेकिन कोरोना की वजह से नहीं हो पाया. अब जब शूटिंग्स स्टार्ट हो रही हैं, फिल्म मेकर्स नवंबर में मुंबई के लोकल स्टूडियो में शूटिंग शुरू करना चाहते हैं.  

Recommended

Loading...
Share